Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी चिकित्सक भोपाल से गिरफ्तार

विदिशा, 04 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की विदिशा पुलिस ने एक छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी चिकित्सक को आज भोपाल से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पूणे में चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढाई करने वाली विदिशा की एक छात्रा ने पंद्रह दिन पूर्व चिकित्सक पीयूष सक्सेना के खिलाफ सिविल लाइन थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से आरोपी चिकित्सक फरार चल रहा था, जिसकी पुलिस को तलाश थी। आज वह भोपाल में देखा गया, जिसकी सूचना पर विदिशा पुलिस ने दबिश देकर आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया गया है कि आरोपी चिकित्सक का पीडिता के परिजन से पारिवारिक संबंध थे, जिसके चलते आरोपी छात्रा को पढाने के नाम पर उसका पिछले आठ वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था। आरोपी छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसको लेकर छात्रा को ब्लैकमेल कर उसके साथ यह कृत्य कर रहा था। पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चिकित्सक को पुलिस कल न्यायालय में पेश करेगी।
आरोपी चिकित्सक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुडा था, लेकिन उस पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही भाजपा ने उसे छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image