Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनावी रंजिश के चलते फायरिंग के मामले में 5 भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

बड़वानी 04 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा विधानसभा क्षेत्र के झापड़ीपाड़ला ग्राम में राजनैतिक रंजिश के चलते दुपहिया वाहन जलाने और हवाई फायर करने के आरोप में आज पुलिस ने पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।
नागलवाड़ी थाना प्रभारी ध्यानेंद्र सिंह ने बताया कि धनोरा के पेट्रोल पंप संचालक छोटू शर्मा, मोहन राठौर, जाम सिंह शोभाराम तिरोले तथा जगन आर्य को आज ग्राम ओझर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें कल न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि 28 नवंबर की तड़के भाजपा कार्यकर्ताओं के एक वाहन को झापड़ी पाडला के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोका, जिस पर विवाद हो गया था।
विवाद के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का वाहन चले गया और कुछ देर बाद तीन चार वाहन में सवार धनोरा के पेट्रोल पंप संचालक छोटू शर्मा , मोहन राठौर ,जाम सिंह शोभाराम तिरोले, जगन आर्य तथा अन्य आठ दस लोगों ने वहां आकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुनः विवाद किया और कई हवाई फायर कर उन्हें वहां से भगा दिया।
इसके बाद उन्होंने दो दुपहिया वाहनों में आग भी लगा दी और फरार हो गए थे। झापड़ी पाडला के शोभाराम के शिकायत आवेदन पर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था ।
कांग्रेस का आरोप था कि आरोपी क्षेत्र में पैसा शराब बांटने आए थे हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image