Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर में मतगणना स्थल में रहेगा कलर कोड प्रवेश पत्र

इंदौर 09 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में मतगणना स्थल में नौ विधानसभा क्षेत्रों के अभ्यर्थियों और अभिकर्ताओ के प्रवेश के लिए जिला प्रशासन द्वारा अलग-अलग रंगों के प्रवेश पत्र जारी किए जा रहे हैं।
आधिकारिक जानकारी अनुसार प्रत्येक विधानसभा के लिए कुल 17 अभिकर्ताओं के प्रवेश पत्र जारी होंगे। इनमें से 14 अभिकर्ता मतगणना टेबलों के लिए और 3 डाक मतपत्र गणना के लिए जारी होंगे। देपालपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए लाल रंग का प्रवेश पत्र रहेगा। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 204 इंदौर एक के लिए पीला रंग निर्धारित किया गया है।
इसी तरह विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 205 इंदौर 2 के लिए आसमानी रंग का प्रवेश पत्र रहेगा। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 206 इंदौर 3 के लिए गुलाबी रंग का प्रवेश पत्र निर्धारित किया गया है। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 207 इंदौर 4 के लिए गहरा बदामी रंग निर्धारित किया गया है। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 208 इंदौर 5 के लिए सिंदूरी रंग का प्रवेश पत्र रहेगा। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 209 डॉ. अंबेडकर नगर महू के लिए नीला प्रवेश पत्र निर्धारित किया गया है।
इसी प्रकार विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 210 राऊ के लिए पिस्ता कलर का मतगणना प्रवेश पत्र रहेगा। सांवेर विधानसभा क्षेत्र के लिए गहरा आसमानी रंग निर्धारित किया गया है। अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए सफेद रंग का प्रवेश पत्र रहेगा। वहीं व्यवस्था में संलग्न निजी संस्थानों के लिए ग्रे रंग का प्रवेश पत्र निर्धारित किया गया है।
सं नाग
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image