Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिलावट ने हरी झंडी दिखाकर इंदौर-क्षिप्रा-इंदौर बस सेवा का किया शुभारंभ

इंदौर 15 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री तुलसीराम सिलावट ने आज यहां इंदौर-क्षिप्रा-इंदौर बस सेवा काे हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया और स्वयं बस में सफर किया। यह सेवा अटल इंदौर सिटी बस ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड (एआइटीबीसीएल) द्वारा अमृत योजना के तहत प्रारंभ की गयी है।
इस मौके पर श्री सिलावट ने बताया कि प्रारंभ की गयी सभी बसों में सीसीटीवी कैमरा, पब्लिक इनफार्मेशन सिस्टम, ऑन बोर्ड यूनिट के साथ अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हैं। पूर्व निर्धारित समय तालिका के अनुसार यह बस सुबह 8:20 बजे इंदौर रेलवे स्टेशन से क्षिप्रा, एवं अंतिम बस सायं 7:40 पर इंदौर से क्षिप्रा के लिए प्रस्थान करेगी। यात्री इस आरामदायक, सुरक्षित और विश्वसनीय सफर का आनंद मात्र पैतीस रुपए में ले पाएंगे।
श्री सिलावट विपक्ष में रहते लम्बे समय से इंदौर से क्षिप्रा के लिए बस सेवा की मांग कर रहे थे।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image