Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त

भोपाल, 15 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नरसिंहपुर जिले के निकट ग्राम समनापुर में हुई ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना के पीड़ितो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों और घायलों को आश्वस्त किया है कि विपदा की इस घड़ी में हर पल वे उनके साथ हैं। श्री कमलनाथ ने दिवगंत आत्माओं की शांति और परिजनों को गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
नरसिंहपुर जिले में आज शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटकर खायी में गिरने से दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गयी है तथा एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image