Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रहलाद की हत्या के आरोपी की पहचान

मंदसौर, 18 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मंदसौर जिला मुख्यालय पर नगर पालिका अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या के मामले का आरोपी भाजपा का स्थानीय नेता मनीष बैरागी है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।
पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी के अनुसार कल देर शाम मंदसौर में श्री बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी के बारे में जानकारी हासिल कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। उसके खिलाफ पहले से ही हत्या, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट और नारकोटिक्स के लगभग आधा दर्जन प्रकरण दर्ज हैं।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि देर शाम वारदात को अंजाम देने के पहले बैरागी की स्थानीय सहकारी बैंक के पास एक दुकान पर श्री बंधवार से मुलाकात हुयी। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और मनीष ने उन्हें गोली मार दी। इस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना के बाद आरोपी अपना दुपहिया वाहन छोड़कर भाग निकला। इस मामले की विस्तार से जांच की जा रही है। लेकिन प्रारंभिक तौर पर किसी जमीन मामले को लेकर विवाद सामने आया है।
इस बीच शहर में आज इस हत्याकांड के विरोध और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर बंद रखा गया है। ऐहतियातन पुलिस प्रशासन भी सक्रिय है और पुलिस जवानों को तैनात किया गया है।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image