Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस सरकार के एक माह के कार्यकाल से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की निराशा स्वाभाविक- त्रिवेदी

रायपुर 18 जनवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के राज्य की भूपेश सरकार के एक माह के कार्यकाल को निराशाजनक कहे जाने का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि इतने कम समय में सरकार के उठाए गए कदमों से उनकी निराशा स्वाभाविक है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि निश्चित रूप से जनधन की लूट करने वालों किसान विरोधियों, गरीब विरोधियों डा. रमन सिंह और धरमलाल कौशिक जैसे नेताओं के लिए भूपेश बघेल सरकार का एक माह निराशाजनक रहा है।नान घोटाले करने वालों और जीरम के षडयंत्रकारियों के खिलाफ एसआईटी जांच शुरू हो गई है। किसानों के हित में बड़े-बड़े फैसले हो रहे हैं। 16 लाख किसानों की कर्जमाफी होने से श्री कौशिक को निराश होना ही है।
उन्होने कहा कि 2500 रूपए क्विंटल पर समर्थन मूल्य पर धान खरीद हो रही है, गरीबों के प्लाट की रजिस्ट्री शुरू हो गई है।भाजपा सरकार में पत्रकारों पर हमले होते थे और उनकी हत्याये होती थी,अब पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने की कांग्रेस सरकार की पहल से निराशा स्वाभाविक है। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में बदले की नहीं बदलाव की राजनीति का दौर है। छत्तीसगढ़ के लिये देखे पुरखों के सपनों को सरकार बनाने में पूरी कांग्रेस की सरकार दिन-रात मेहनत कर रही है। पूरे प्रदेश में लोकतंत्र और व्यवस्था के प्रति विश्वास की बहाली हुई है।
साहू
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image