Friday, Mar 29 2024 | Time 15:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कारोबारी की हत्या में फरार संदेही केबल व्यवसायी का कार्यालय किया सील

इंदौर, 18 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में दो दिन पहले कारोबारी संदीप अग्रवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर एक केबल व्यवसायी का कार्यालय सील कर दिया है।
फरार केबल व्यवसायी रोहित सेठी को मृत व्यवसायी संदीप अग्रवाल का पुराना व्यावसायिक साझेदार बताया जा रहा है। यह भी पता चला है कि संदीप और रोहित के बीच पैसों का लेनदेन था।
इंदौर शहर पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि संदीप अग्रवाल की हत्या की जांच कर रही तीन टीम मध्यप्रदेश के सीमावर्ती राज्यों में आरोपियों की तलाश में गयी हुयी हैं। खुफिया तंत्र को सक्रिय कर आरोपियों की जानकारी जुटायी जा रही है। इसी क्रम में कल संदेही रोहित सेठी का केबल व्यवसाय से जुड़ा कार्यालय सील कर दिया गया है।
श्री मिश्र के अनुसार पुलिस ने अब तक इंदौर शहर के दो सौ से अधिक निगरानीशुदा बदमाशों से पूछताछ की है। सुपारी लेकर हत्या करने के बिंदु पर पुलिस प्राथमिकता से जांच कर रही है।
श्री मिश्र ने बताया कल रात इंदौर के सीमावर्ती मंगलिया क्षेत्र से एक कार लावारिस अवस्था में मिली है। संदेह है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देते समय इसी कार का उपयोग किया होगा। पुलिस शहरी सीमा में पड़ने वाले सभी टोल नाकों के सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाल रही है।
बुधवार शाम तीन से अधिक अज्ञात हमलावरों ने स्थानीय पालीवाल कालोनी निवासी संदीप अग्रवाल (38) की हत्या कर दी थी। संदीप पर हमलावरों ने लगभग सात गोलियां दागी थीं। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
वहीं पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी देने और उसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित कर इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच के लिये 7 विशेष दल गठित किये हैं।
सं प्रशांत
वार्ता
image