Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ सरकार को बदनाम करने भाजपा के लोग कर रहे अपराध : सलूजा

भोपाल, 18 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मंदसौर में नगरपालिका अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या के मामले में प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि हत्या मामले में सामने आया आरोपी भाजपा कार्यकर्ता है और कमलनाथ सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा के ही लोग अपराध कर रहे हैं।
श्री सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि मामले में परिजन द्वारा लिखायी प्राथमिकी में आरोपी बनाया गया मनीष बैरागी भाजपा का कार्यकर्ता है। इससे यह साबित हो रहा है कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार को बदनाम करने के लिये भाजपा के लोग ही अपराध कर रहे है।
उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा क़ानून व्यवस्था को लेकर कल जो प्रदेशव्यापी ज्ञापन कार्यक्रम करने जा रही है, वह अब ट्विंकल डांगरे हत्याकांड के ख़ुलासे, उसमें भाजपा नेताओं के पकड़े जाने और मंदसौर मामले में हत्या के आरोपी के तार भाजपा से जुड़े होने के ख़ुलासे के बाद उनके स्वयं के दल के अपराधी तत्वों को लेकर होना चाहिये।
श्री सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में कहा कि सत्ता जाने की बेचैनी में वे भाजपा कार्यकर्ताओं की ही गिरफ़्तारी की मांग करते हुए कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार में अपराधियों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है।
गरिमा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image