Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपराधियों की प्राथमिक सदस्यता समाप्त करे भाजपा : दुबे

भोपाल, 18 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अभय दुबे ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि पार्टी को अपराधों के खिलाफ बोलने का नैतिक अधिकार तब ही हासिल हो सकता है, जब वो मंदसौर मामले के आरोपी मनीष बैरागी और इन्दौर टिंकल हत्याकांड के आरोपी करोतिया बन्धुओं की प्राथमिक सदस्यता समाप्त करे।
पार्टी की ओर से आज जारी बयान के मुताबिक श्री दुबे ने कहा कि राज्य में कांग्रेस को सत्ता में आने पर न सिर्फ आर्थिक बदहाली अपितु भाजपा सरकार पोषित जघन्य अपराधों की विकृत विरासत भी मिली है। कांग्रेस ने संकल्प लिया है कि भाजपा के घोषित एवं अघोषित अपराधी सदस्यों की सदस्यता कांग्रेस सरकार समाप्त करेगी और प्रदेश को अपराध मुक्त बनायेगी।
श्री दुबे ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार आने के बाद दुष्कर्म के मामलों में 70 फीसदी, महिलाओं के अपहरण में 75 फीसदी और नाबालिग बच्चियों से बलात्कार में भी इजाफा हुआ। भाजपा को अपराधों के खिलाफ बोलने का अधिकार तब ही मिलेगा, जब वो मंदसौर में प्रहलाद बंधवार और इंदौर में ट्विंकल डांगरे हत्याकांड के मामलों के आरोपी भाजपा कार्यकर्ताओं की प्राथमिक सदस्यता समाप्त करे।
गरिमा
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image