Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भोपाल के न्यायालय की रही है गौरवशाली परम्परा: शर्मा

भोपाल, 19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के विधि एवं विधायी और जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने कहा कि भोपाल न्यायालय की परम्परा गौरवशाली रही है। भोपाल न्यायालय ने कई सम्माननीय न्यायाधीश और ख्यातनाम अधिवक्ता दिए हैं। इस न्यायालय से उनका सदैव पारिवारिक और आत्मीय संबंध रहा है।
श्री शर्मा कल जिला अभिभाषक संघ, भोपाल के नव वर्ष मिलन समारोह को संबोधित करते हुए सभी को नव वर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग कर जो शक्ति उन्हें दी है उससे वे पूरी ताकत से उनकी मांगों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट के लिए सरकार द्वारा पहल शुरू कर दी गई है।
विधि एवं विधायी मंत्री ने कहा कि न्यायालयीन परिसर में पोस्ट ऑफिस, पुलिस चौकी और डिस्पेंसरी के प्रबंध के लिए शीघ्र ही आवश्यक कार्यवाही की जाकर अभिभाषकों की मांग को जरूर पूरा किया जाएगा। पुस्तकालय को समृद्ध बनाने के लिए विभागीय स्तर पर प्रबंध किए जाएंगे। श्री शर्मा ने विश्वास दिलाया कि अभिभाषक संघ द्वारा प्रस्ताव आने पर विधायक निधि से जो भी कार्य हो सकते है उन सभी को पूरा किया जाएगा।
नव वर्ष मिलन समारोह को जिला एवं सत्र न्यायाधीश आर.के. वर्मा, स्टेट बार काउंसिल के एक्जीक्यूटिव चेयरमेन विजय चौधरी और अतिरिक्त महाधिवक्ता जबलपुर अजय गुप्ता ने भी संबोधित किया। समारोह में जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष राजेश व्यास, उपाध्यक्ष सुश्री सपना चौधरी, सचिव डॉ. पी.सी. कोठारी, न्यायाधीशगण और बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद थे।
बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image