Friday, Apr 26 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा नेता की हत्या के बाद कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा नेताओं ने

भोपाल, 20 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के बलवाड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मनोज ठाकरे की हत्या की घटना पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े किए हैं।
श्री सिंह ने ट्वीट के जरिए कहा कि श्री ठाकरे की सुबह बलवाड़ी के पास निर्मम हत्या कर दी गयी। यह हत्या गृह मंत्री के क्षेत्र और एक विधायक के घर के पास हुयी। ऐसा लगता है कि मध्यप्रदेश में जंगलरात की शुरूआत हो गयी है। राज्य में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था अत्यंत चिंताजनक है।
राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि कुछ ही दिन में भाजपा के दूसरे नेता की इस प्रकार से निर्मम हत्या की गयी है। क्या कांग्रेस इस प्रकार से भयमुक्त सुरक्षित प्रदेश बनाए जाने का सपना देख रही थी। श्री भार्गव ने भी ट्वीट के जरिए कहा कि जहां जननेता सुरक्षित नहीं, वहां आम जनता कहां तक सुरक्षित रहेगी।
श्री भार्गव ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मंदसौर में भाजपा नेता श्री प्रहलाद बंधवार की हत्या के बाद बडवानी जिले में श्री ठाकरे की हत्या की गयी है, जो कि दुखद है। अपराधियों के हौंसले बुलंदी पर हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हत्या होना बहुत गंभीर मामला है। गृह मंत्री के जिले में श्री ठाकरे की हत्या की गयी। उन्होंने श्री ठाकरे के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बड़वानी जिले ने युवा नेता खो दिया है। उन्होंने परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना भी ईश्वर से की है।
वहीं प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने आरोप लगाया कि सरकार बदले के आधार पर पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण में जुटी है। मंत्री अनर्गल और बेतुके बयान दे रहे हैं। गृह मंत्री के जिले में इस तरह भाजपा नेता की हत्या की घटना कानून व्यवस्था की स्थिति की गवाह है।
प्रशांत
वार्ता
image