Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा का आरोप, चार में से तीन हत्याएं पार्टी के लोगों की

भोपाल, 20 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार अाने के बाद अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और पिछले चार पांच दिनों में चार हत्याएं हो गयी हैं।
श्री सिंह ने प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में दावा करते हुए कहा कि चार हत्याओं में से तीन पीड़ित भाजपा परिवार के लोग हैं। इससे प्रतीत होता है कि हौंसले क्यों बुलंद हैं और उन्हें कौन सहयोग कर रहा है।
उन्होंने कहा कि आज सुबह बड़वानी जिले में एक मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या हुयी। वहीं इसके बाद गुना जिले के पिपरिया गांव निवासी परमाल कुशवाहा की गोली मारकर हत्या की गयी। उनके परिजन बृजेश को भी घायल कर दिया गया है। उनका दावा है कि परमाल कुशवाह भारतीय जनता पार्टी के पालक संयोजक शिवराम कुशवाह के परिवार से आते हैं।
श्री सिंह ने इन सिलसिलेवार हत्याओं पर गहरा रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि अब सब्र की इंतहा हो रही है। हम सरकार की ईंट से ईंट बजाने के लिए तैयारी कर चुके हैं। सरकार यदि अभी भी होश में नहीं आई, तो हमारा कार्यकर्ता ऐसा करने में सक्षम है और बहुत जल्द ही इसके परिणाम दिखाई देंगे।
राज्य में इंदौर में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या की गयी। इसके बाद मंदसौर जिला मुख्यालय पर भाजपा नेता एवं नगरपालिका अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या की गयी। इसका आरोपी भाजपा कार्यकर्ता ही निकला अौर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद आज सुबह बड़वानी जिले में एक भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या अज्ञात लोगों ने कर दी। इसके बाद हत्या का एक मामला गुना जिले में सामने आया है, जिसकी पुलिस गहरायी से पड़ताल कर रही है।
प्रशांत
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image