Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दो पक्षों में विवाद में भाजपा मंडल महामंत्री घायल

जबलपुर, 21 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद के बाद भारतीय जनता पार्टी के एक मंडल महामंत्री को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हनुमानताल पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाजपा मंडल महामंत्री मगन सिद्दीकी रविवार देर शाम मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे, तभी करीब आधा दर्जन लाेगों ने बेसबॉल और तलवार से लैस होकर उन पर हमला कर दिया। श्री सिद्दिकी के पैर में फ्रेक्चर के साथ अन्य चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
श्री सिद्दीकी का आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता हाफिज खान और जानी खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला किया है। अधिवक्ता हाफिज खान नेे भी भाजपा मंडल महामंत्री पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच आपसी व चुनावी रंजिश चल रही है। रविवार शाम दोनों पक्षों के बीच टकराव के बाद दोनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image