Friday, Mar 29 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा की बैठक में गुटबाजी और भीतरघात से चुनाव हारने के लगे आरोप

बैकुंठपुर 22 जनवरी (वार्ता)छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में तीनों विधानसभा सीट भरतपुर.सोनहत मनेंद्रगढ़ एवं बैकुंठपुर विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली करारी शिकस्त की समीक्षा बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओ ने गुटबाजी और भीतरघात को हार का प्रमुख कारण बताया ।
भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रभारी के तौर पर आरंग के पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय कटघोरा के पूर्व विधायक लखनलाल देवांगन मौजूद थे। बैठक में मनेंद्रगढ़ एवं बैकुंठपुर के प्रत्याशियों ने चुनाव की हार को लेकर किसी को पर आरोप प्रत्यारोप तो नहीं किया लेकिन कार्यकर्ताओं में जमकर रोष रहा और लोगों ने बिना नाम लिए हार की वजह भीतरघात भी बताया।
बैठक में ने कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी के बड़े चेहरों ने भी पार्टी के लिए काम नहीं किया और कांग्रेस घर बैठे चुनाव जीत गई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर हमारा घोषणा पत्र कांग्रेस पार्टी की तरह होता तो विधानसभा चुनाव में बुरी हार नही होती।बैठक में बैकुंठपुर विधानसभा से प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े तथा पूर्व विधायक एवं मनेंद्रगढ़ सीट से प्रत्य़ाशी श्याम बिहारी जायसवाल उपस्थित रहे।
संवाद.अंकित.साहू
वार्ता
image