Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दुष्कर्म के दोषी को दस वर्ष की सजा

भिंड, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले की एक अदालत ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए गए एक अभियुक्त को आजीवन कारावास की सजा सुनायी है।
जिला न्यायालय के षष्ठम अपर सत्र न्यायाधीश ने अपहरण कर किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी राजीव सिंह चौहान को कल दस वर्ष की सजा सुनाए जाने के साथ दस हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनायी। न्यायालय द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
अभियोजन के अनुसार 13 दिसंबर 2017 को शाम नाबालिग घर से दवा लेने के लिए बाजार गई थी। रास्ते में आरोपी राजीव सिंह चौहान निवासी मीरा कॉलोनी ने नाबालिग को पकड लिया। आरोपी नाबालिग को पकडकर कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को अपने साथ ग्वालियर लेकर जा रहा था। इसी दौरान किशोरी को उसके चंगुल से मुक्त कराने के साथ आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image