Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डाक्टर की पत्नी पर जानलेवा हमला करने वालों पर इनाम घोषित

सागर, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के गोपालगंज थाना अंतर्गत बालक कॉम्पलेक्स में एक डाक्टर की पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी पर पुलिस महानिरीक्षक सागर रेंज द्वारा पच्चीस हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रात जब डाक्टर शैलेंद्र शुक्ला बालक कॉम्पलेक्स स्थित अपने निवास पर पहुंचे, तो दरवाजे खुले थे और पत्नी मंजूला शुक्ला खून से लतपत बेहोशी की हालत में पड़ी थी। पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचित कर घायल मंजूला को तत्काल जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया स्थित एक निजी अस्पताल में देर रात डाक्टरों ने ऑपरेशन कर सिर में से फसी गोली निकाली थी, मगर वे बेहोशी की हालत में थी।
पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अज्ञात आरोपी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज विवेचना में ले लिया था। पुलिस द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत एक कारतूस का कवर पाया, जिससे यह तय हो गया कि अज्ञात आरोपी द्वारा मंजूला शुक्ला को सिर के पीछे से गोली मारकर फरार हो गया है। आज दोपहर पुलिस बल द्वारा मेडीकल कॉलेज रोड पर स्थित एक होटल के सीसीटीवी के फुटेज लिए है।
वहीं, गंभीर रूप से घायल मंजूला शुक्ला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image