Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजधानी में निश्चित समय में हो पीडब्ल्यूडी की सड़कों का निर्माण

भोपाल, 23 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आज यहाँ निर्माण भवन में अधिकारियों की बैठक में निर्देश दिये कि राजधानी भोपाल में विभाग की निर्माणाधीन सड़कों को गुणवत्ता के साथ निश्चित समय-सीमा में पूरा किया जाये।
उन्होंने कहा कि जो ठेकेदार निर्माण कार्यों में देरी कर रहे हैं, उन्हें ब्लैक लिस्टेड कर उनके विरुद्ध कार्यवाही करें। श्री वर्मा ने राजधानी परिक्षेत्र के निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की। बैठक में प्रमुख अभियंता, लोक निर्माण अखिलेश अग्रवाल मौजूद थे।
बैठक में बताया गया कि भोपाल में भदभदा-बिलकिसगंज-सीहोर सड़क के चौड़ीकरण कार्य की शुरूआत कर दी गई है। इस मार्ग की आठ किलोमीटर सड़क को फोरलेन किया जा रहा है। इस पर 30 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जा रही है। यह कार्य आगामी 18 महीने में पूरा कर लिया जायेगा। इसी तरह बैठक में अन्य कार्यों की भी जानकारी दी गई।
बैठक में जानकारी दी गई कि राजधानी परिक्षेत्र लोक निर्माण विभाग पर भोपाल के अधीन 14 हजार से अधिक सरकारी मकानों के संधारण के कार्य हैं।
गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image