Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बच्चों को देखकर मन भी बच्चा हो जाता है-आरिफ

भोपाल, 24 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री आरिफ अकील ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि बच्चों को देखकी मन भी बच्चा हो जाता है।
श्री अकिल ने यह बात एक कॉन्वेंट स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि बच्चों से मिलकर दिल में जो खुशी होती है, वह जाहिर नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि गरीबों की मदद करना हमें नेक राह पर चलने की सीख देता है। उन्होंने सभी को मददगार होने की समझाइश दी।
उन्होंने अभिभावकों से बच्चों को प्यार के साथ शिक्षा देने का आग्रह किया। उन्होंने स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों के काम की सराहना कर निरंतर उन्नति की दुआ की।
कार्यक्रम में स्कूल में हुई विभिन्न श्रेणियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया। अतिथियों ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत की नृत्य, गीत, भाषण और वाद-विवाद प्रतियोगिता का भरपूर आनंद लिया।
नाग
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image