Friday, Mar 29 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संबल योजना बंद करने पर करेंगे प्रतिकार : शिवराज

संबल योजना बंद करने पर करेंगे प्रतिकार : शिवराज

भोपाल, 24 जनवरी (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि संबल योजना को लेकर कांग्रेस सरकार की नीयत में खोट है और अगर सरकार ने ये योजना बंद की तो वे मजबूती से प्रतिकार करेंगे।

आज राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब वे सरकार से लड़ लड़कर जनता का काम करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि गरीब के कल्याण की भाजपा सरकार की योजनाओं में कांग्रेस सरकार बेईमानी कर रही है। संबल योजना को लेकर कांग्रेस की नीयत में खोट है। कांग्रेस ने अगर ये योजना बंद की तो वे इसका प्रतिकार करेंगे।

इसी कार्यक्रम में उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने बिजली का बिल आधा करने का वचन दिया था। उन्होंने लोगों से कहा कि वे 100 रुपए से ज्यादा का बिल होने पर उसका भुगतान नहीं करें, अगर सरकार बिजली का कनेक्शन काटती है तो वे उसे जोड़ने में मदद करेंगे।

इसके पहले संवाददाताओं से चर्चा के दौरान प्रदेश में भाजपा और उसके आनुषांगिक संगठनों के कार्यकर्ताओं की हत्या पर श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को अराजकता के दौर में धकेल दिया है और सरकार के मंत्री बचकाने बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हत्यारे पकड़े जाने चाहिए, अन्यथा भाजपा लंबी लड़ाई लड़ेगी।

गरिमा

वार्ता

image