Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एक टैक्सी संचालक कंपनी का चालक चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार

भोपाल, 25 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी पुलिस ने एक निजी टैक्सी संचालक कंपनी के टैक्सी चालक को साढ़े तीन लाख रूपए मूल्य के नगदी और गहनों से भरा बैग चुराने के आरोप में गिरफ्तार कर सामान भी जब्त कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि टैक्सी चालक बीस वर्षीय दीपांशु पटेल को कल गिरफ्तार किया गया। वह यहां ऐशबाग क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था और मूल रूप से नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा का रहने वाला था। आरोप है कि 23 जनवरी को वह एक परिवार को यहां के लालघाटी क्षेत्र से अशोका गार्डन क्षेत्र में छोड़ने आया था। परिवार विवाह समारोह से लौटा था और चालक की नजर उनके पास मौजूद गहनों और नगदी से भरे थैले पर थी।
सूत्रों ने कहा कि आरोपी ने थैले में रखे गहनों को छिपाने के उद्देश्य से घर के पास जमीन में गाड़ दिया था। आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन, चोरी के गहने और नगदी के अलावा कार भी जब्त कर ली गयी है।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image