Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दंपति को लूटने वाले आरोपियों की तलाश जारी

इंदौर, 25 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर के कनाड़िया रोड थाना क्षेत्र में एक दंपति को चाकू मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय निवासी जय राठौर (24) की शिकायत पर कल देर रात मोटरसाइकल सवार तीन अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध लूट का प्रकरण दर्ज किया गया है। जय अपनी पत्नी के साथ देवास से इंदौर लौट रहे थे, तभी बीच रास्ते में उन्हें तीन अज्ञात बाइक सवारों ने रोककर उन पर चाकू से हमला किया। आरोपी दंपति का पर्स ले गए, जिसमें कुछ रूपए रखे थे। वहीं चाकू लगने से घायल जय का उपचार नजदीकी अस्पताल में कराया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
वहीं एक अन्य घटना में इंदौर शहर की महात्मा गांधी रोड थाना पुलिस ने पत्नी को आत्महत्या के लिये विवश करने के आरोपी पति के विरुद्ध कल रात प्रकरण दर्ज किया। 11 दिसम्बर 2018 को स्थानीय निवासी आरती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस जांच में मृतिका को पति नरेश भिलवारे द्वारा प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिये विवश करने के प्रमाण सामने आए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नरेश की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि कल ही इंदौर की एक अदालत में सुनवायी के दौरान एक पक्ष द्वारा गवाह को पीट दिए जाने के मामले में देर रात स्थानीय संयोगितागंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। कुटुंब न्यायालय के एक अदालत कक्ष में सुनवायी के दौरान विमला देवी नाम की महिला ने उनके मामले में एक गवाह गणेश के साथ मारपीट कर दी। पीठासीन अधिकारी के सामने हुयी इस मारपीट के मामले में पुलिस ने विमलादेवी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image