Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना में पांच शातिर चोर गिरफ्तार

मुरैना 25 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की मुरैना जिला पुलिस द्वारा चोरों के खिलाफ चलाये रहे एक विशेष अभियान में पुलिस पांच शातिर चोरों को आज गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पांच लाख रुपये कीमत के चोरियों के जेवर बरामद किये।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने पत्रकारों को बताया की मुखबिर से सूचना मिली कि रामनगर तिराहे स्थित हनुमान मंदिर के समीप कुछ बदमाश चोरी करने के इरादे से घूम रहे हैं। स्टेशन रोड थाना प्रभारी श्रीमती प्रीति भार्गव के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने योजनाबद्ध तरीके से उन बदमाशो की घेराबंदी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पांचो बदमाश रवी कुशबाह, करुआ कुशबाह, गिर्राज कुशबाह,रामसेवक कुशबाह ओर दिनेश खटीक शातिर चोर निकले।
पुलिस ने जब उनसे कड़ी पूछताछ की तब उन्होंने दस चोरियां करना स्वीकार किया और उनके कब्जे से पुलिस ने करीब पांच लाख रुपये कीमत के चोरी के सोने और चांदी के जेवर बरामद किये। उन्होंने बताया कि कल भी जिले की अम्बाह थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से आधा दर्जन चोरियों के पांच लाख रूपये कीमत के जेवर बरामद किए थे। चोरों के विरुद्ध ये विशेष अभियान निरन्तर जारी रहेगा।
सं नाग
वार्ता
image