Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


केबल दफ्तर सील किये जाने से लाखों केबल कनेक्शन बंद

इंदौर 25 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में हुयी कारोबारी संदीप अग्रवाल की हत्या के मामले में फरार संदेही टीवी केबल व्यवसायी रोहित सेठी का दफ्तर पुलिस द्वारा सील कर दिये जाने से उसके इंदौर सहित प्रदेश में लगे लाखों केबल कनेक्शन बंद हो गये है।
ऐसे में प्रभावित केबल उपभोक्ताओं का दबाव बढ़ने से रोहित से अनुबंधित इंदौर सहित प्रदेश के सेकड़ो केबल ऑपरेटरो ने आज इंदौर केबल आपरेटर एसोसिएशन के बैनर तले इंदौर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो से मुलाकात की है।
पुलिस अधीक्षक (इंदौर पूर्व क्षेत्र) अवदेश गोस्वामी ने बताया कि संदीप की हत्या के मामले में फरार संदेही रोहित की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। इसी क्रम में रोहित पर पुलिस ने 20 हजार रूपये का इनाम भी घोषित कर रखा है। फरार रोहित का दफ्तर इस बीच पुलिस साक्ष्य जुटाने के उद्देश्य से बीते दिनों सील कर दिया था। जानकारी मिली है की दफ्तर सील किये जाने से लाखो केबल कनेक्शन बंद हो गये।
उन्होंने पूछे जाने पर बताया कनेक्शन बंद हो जाने से प्रभावित केबल ऑपरेटरों ने आज मुलाकात की है। इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे।
कारोबारी संदीप की बीती 16 जनवरी को उनके दफ्तर की कार पार्किंग में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले पुलिस ने कई संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। बीते बुधवार को पुलिस ने इस मामले में एक पेशवर अपराधी सुधाकरराव मराठा को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। मराठा ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है की रोहित के कहने पर उसने संदीप की हत्या की है।
पुलिस रोहित की गिरफ़्तारी के व्यापक प्रयास कर रही है।
सं नाग
वार्ता
image