Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्जमाफी में अनियमितता पर कराई जाएगी प्राथमिकी : कमलनाथ

छिंदवाड़ा, 25 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि किसानों की कर्जमाफी के मामले में शिकायतों की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होगी।
श्री कमलनाथ ने आज अपनी विदेश यात्रा से लौटने के बाद यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि किसानों की कर्जमाफी के मामलों में कई शिकायतें आई हैं, खास तौर पर को-ऑपरेटिव बैंकों में। उन्होंने कहा कि ये पिछले एक महीने में नहीं हुआ, सालों से ये घपला होता रहा है। इसकी जांच करा कर दोषी लोगों के खिलाफ प्राथमिकी कराई जायेगी।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा भोपाल की गरीब बस्तियों में दौरा करने संबंधी एक सवाल पर उन्हाेंने कहा कि श्री चौहान को अब गरीब याद आ रहे हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को सबसे पहले उनकी कुर्सी याद आ रही है।
हाल ही में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हुई ओलावृष्टि पर उन्होंने कहा कि प्रभावित फसलों का सर्वेक्षण कराने के बाद मुआवजा दिया जाएगा। सरकार किसानों को राहत पहुंचाएगी।
मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ कल गणतंत्र दिवस के यहां आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे और ध्वजारोहण करेंगे।
सं गरिमा
वार्ता
image