Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नक्सली गढ़ में जवानों ने फहराया तिरंगा

सुकमा, 27 जनवरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ के दक्षिण बस्तर के सुकमा जिले के अत्यंत संवेदनशील इलाके में नक्सलियों के बहिष्कार के बाद भी पुलिस के जवानों ने गणतंत्र दिवस पर ग्रामीणों के सहयोग से तिरंगा झण्डा फहराया।
केन्द्रीय सुरक्षा बल के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि कल सुकमा जिले के पालमअड़गु इलाके के लोगों ने पहली बार तिरंगा लहराते हुए देखा। सुरक्षा बलों ने साहस दिखाते हुए नक्सलियों की मांद में घुसकर उन्हें चुनौती दी है। पालमअड़गु क्षेत्र हार्डकोर नक्सली का इलाका है। यहां ग्रामीणों के साथ गणतंत्र का त्यौहार मनाने कल सीआरपीएफ 74 वाहिनी के जवान और जिला बल के जवान पहुंचे। जवानों ने तिरंगा फहराया और मिठाई का वितरण किया।
इस अवसर पर श्री कुमार ने नागरिकों से गनतंत्र को छोड़कर गणतंत्र के साथ आने और समाज और क्षेत्र के विकास से जुड़ने की अपील भी की है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image