Friday, Apr 26 2024 | Time 04:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस ने धार से दो हथियार तस्करो को गिरफ्तार किया

इंदौर, 29 जनवरी (वार्ता) राजस्थान पुलिस ने आज मध्यप्रदेश के इंदौर के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की मदद से जयपुर के बदमाशों को अवैध हथियार की आपूर्ति करने के मामले में आज दो आरोपियों को धार जिले के गंधवानी से गिरफ्तार किया है।
एसटीएफ इंदौर अधीक्षक जितेंद्र सिंह के अनुसार जयपुर राजस्थान की पुलिस इकाई “स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप” (एस.ओ.जी.) ने बीती 25 जनवरी 25 को वहां रामभोला मीणा और श्रीराम दोनी निवासी माधौपुर को अवैध हथियारों के साथ गिरफतार किया था। दोनों के कब्जे से 5 अवैध देशी पिस्टल और 14 जिन्दा कारतूस जप्त किया गए थे। एसओजी पुलिस जयपुर द्वारा पूछताछ में उक्त दोनों आरोपियों जप्त अवैध हथियार धार जिले के गंधवानी के सिकलीगर से खरीदना कबूल किये थे।
श्री सिंह के अनुसार एसओजी जयपुर द्वारा एसटीएफ इंदौर से मदद मांगे जाने पर आज धार जिले के गंधवानी से महेन्द्रसिंह चावला एवं उसके साथी सुखलाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस में गिरफ्त में आये दोनों आरोपियों के कब्जे से आज भी 5 अवैध देशी पिस्टल और 5 राउंड जिन्दा कारतूस जप्त की गयी हैं। यहां पुलिस गिरफ्त में आये दोनों आरोपियों ने उक्त दोनों को अवैध हथियारों की आपूर्ति करना कबूल किया है।
एसटीएफ इंदौर ने दोनों आरोपियों को एसओजी राजस्थान के सुपर्द कर दिया है। यहां पुलिस गिरफ्त में आये दोनों आरोपी पेशेवर बदमाश बताये जा रहे है।
सं नाग
वार्ता
image