Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


फरार भीमा के साथी को पुलिस ने दबोचा

ग्वालियर 30 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में क्राइम ब्रांच पुलिस ने पुलिस अभिरक्षा से भगाने में मदद कर पुलिस की राइफल लूटने वाले एक बदमाश को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के ग्राम बखतपुर से पकडा है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे ने पत्रकारों को बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाश भीमा यादव उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के ग्राम बखतपुर में है। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम मैनपुरी के ग्राम बखतपुर पहुंची। लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद भीमा यादव को भगाने में मदद करने एवं पुलिस की रायफल लूटने वाले बदमाश शीलू ऊर्फ अनिल यादव को उसके घर से धर दबोचा लिया गया।
पुलिस द्वारा बदमाश के घर की तलाशी लेने पर उसके घर से एक इंसास रायफल तथा 20 जिंदा राउण्ड बरामद किया गया।
ज्ञातव्य है कि सात दिसंबर 2018 को पेशी पर भोपाल से भिंड आए भीमा को उसके ही साथियों ने पुलिस अभिरक्षा से मिर्ची झोंक कर छुडवा लिया था। इस मामले में एक आरक्षक को भी अपहरण आरोपी कर ले गये थे जिसे बाद में आरोपी इटावा छोडकर भाग निकले थे।
सं नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image