Friday, Apr 19 2024 | Time 18:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दानापुर एक्सप्रेस के छह यात्रियों को बदमाशों ने लूटा

होशंगाबाद, 01 फ़रवरी (वार्ता ) मध्यप्रदेश के इटारसी जंक्शन और सोनतलाइ स्टेशन के बीच दानापुर एक्सप्रेस के वातानुकुलित डिब्बे में धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने छह यात्रियों से जेवरात सहित लगभग तीन लाख रूपये का सामान लूट लिया है।
शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के सूत्राें ने बताया कि कल रात दानापुर एक्सप्रेस में लूट की वारदात हुई है। एक्सप्रेस के वातानुकुलित डिब्बे में धारदार हथियारों से लैस आधा दर्जन से अधिक लुटेरों ने छह यात्रियों से 25 हजार रूपये नगद, पांच मोबाइल और जेवरात की लूट को अंजाम दिया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए अलर्ट जारी किया गया है। आरपीएफ, जीआरपी और सिटी पुलिस के जवानों को सर्चिंग कार्य में लगाया गया है। शाम को जीआरपी के अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने इटारसी रेल जंवशन के सीसीटीवी फुटेज भी देखे।
इस घटना को बदमाशों ने बागरातवा और सोनतलाई रेलवे स्टेशन के बीच अंजाम दिया है। बदमाशों ने यात्रियों को लूटने साथ उनसे मारपीट भी की है। बदमाशों ने विरोध करने पर एक यात्री को धारदार हथियार से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सोहागपुर और पिपरिया के बीच ट्रेन से उतरकर फरार हो गये।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image