Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्मचारी जनता की समस्याओं को शीघ्र निपटाएं - शर्मा

भोपाल, 03 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने आज कहा कि राज्य की जनता स्वयं सरकार है और सरकारी अधिकारी कर्मचारी जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निराकरण करें।
श्री शर्मा ने यहां वल्लभ नगर क्षेत्र में आम जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुना। श्री शर्मा मौके से ही दूरभाष पर संबंधित अधिकारियों से बात करके लोगों की समस्याओं का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि तीन दिनों में समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर वे संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
श्री शर्मा ने नागरिकों से कहा कि सरकार उनकी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस दौरान लोगों ने बिजली, जल प्रदाय और स्थानीय स्तर की कुछ और समस्याएं बतायीं।
मंत्री ने एक मोबाइल फोन नंबर भी जनता को दिया और कहा कि वे अपनी समस्या सीधे इस नंबर पर उन्हें बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि समस्याओं के निराकरण के लिए शीघ्र ही शिविर भी लगाए जाएंगे।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image