Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लोकसभा चुनाव साधारण नहीं - चौहान

भोपाल, 03 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगामी लोकसभा चुनाव को राष्ट्रवादियों और देश को बांटने की सोच रखने वालों के बीच का चुनाव निरूपित करते हुए कहा कि यह चुनाव साधारण नहीं है।
श्री चौहान ने यहां आईटी और सोशल मीडिया विभाग की प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इस नाते लोकसभा का चुनाव धर्मयुद्ध है और इस धर्मयुद्ध के लिए सायबर योद्धा तैयार रहें। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने और विरोधियों को करारा जवाब देने का आग्रह भी कार्यकर्ताओं से किया।
पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद राकेश सिंह ने वीडियाे कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का अनुरोध किया। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग गुजरात के प्रदेश संयोजक एवं मध्यप्रदेश प्रभारी पंकज शुक्ला एवं प्रदेश संयोजक शिवराज सिंह डाबी ने भी संबोधित किया। प्रादेशिक बैठक में सोशल मीडिया के लोकसभा प्रभारी, सहप्रभारी, जिला संयोजक एवं सह संयोजक भी उपस्थित थे।
श्री चौहान आज फिर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करना नहीं भूले। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा भी चाहती तो जोड़ तोड़ कर सरकार बना सकती थी। लेकिन हम लोग जोड़ तोड़ में विश्वास नहीं करते हैं। हम जब भी सरकार बनाएंगे, पूरे बहुमत के साथ बनाएंगे।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image