Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भव्य रूप से मनाया जायेगा नर्मदा जयंती महोत्सव: शर्मा

भोपाल, 04 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने कहा है कि होशंगाबाद में 11-12 फरवरी को नर्मदा जयंती महोत्सव भव्य रूप से मनाया जायेगा। महोत्सव में जल-मंच आकर्षण का मुख्य केन्द्र रहेगा।

श्री शर्मा ने कल यहां नर्मदा जयंती महोत्सव समिति की बैठक में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि नर्मदा जयंती महोत्सव का प्रदेश में व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाये। उन्होंने कहा कि महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन एवं गणमान्य नागरिकों का अभिनन्दन किया जायेगा। इस मौके पर महोत्सव में जलमंच, विद्युत, बेरीकेटिंग, पुलिस कन्ट्रोल रूम एवं नर्मदा घाट और केन्द्रीय जल आयोग की व्यवस्था के बारे में विस्तृत चर्चा हुई।

नर्मदा जयंती महोत्सव की बैठक में महोत्सव कमेटी के अध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक सीताशरण शर्मा, पूर्व मंत्री सरताज सिंह, पूर्व विधायक सुश्री सविता दीवान, पूर्व विधायक अर्जुन पलिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष कपिल फौजदार, कार्यकार अध्यक्ष राजेश तिवारी, नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खण्डेलवाल, जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी होशंगाबाद कलेक्टर आशीष सक्सेना उपस्थित थे।

बघेल

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image