Friday, Apr 19 2024 | Time 08:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दो नर कंकालों की पहचान तलाशने जुटी पुलिस

भोपाल, 04 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बाग सेवनिया क्षेत्र के विद्या नगर में बने फ्लैट में मिले दो नर कंकाल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की एक टीम ने आज उन्हे जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भेज दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार को सी-सेक्टर स्थित बीडीए कॉम्प्लेक्स विद्या नगर के एक फ्लैट से करीब 6-7 महीने पुराने दो नर कंकाल मिले थे। दोनों मानव कंकाल एक रजाई में लपेटकर लकड़ी के दीवान में पाए गए थे, जिसके बाद से विद्या नगर क्षेत्र से लेकर सूबे तक के अधिकारियों में खलबली मचने के बाद आज पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
बाग सेवनिया थाना के उप निरक्षक जी पी जोशी ने यूनीवार्ता को बताया कि दोनों मानव कंकाल की जांच के लिए एम्स भेजा गया है। इसके बाद उनका डीएनए टेस्ट कराने के लिए भेजा जायेगा।
पुलिस का अंदेशा है कि दोनों नर कंकाल फ्लैट में रहने वाले सड़क परिवहन निगम में क्लर्क रह चुकीं विमला श्रीवास्तव और उसके 31 वर्षीय बेटे अमित श्रीवास्तव की हो सकती है। पुलिस का कहना है कि इस मामले का खुलासा रविवार को तब हुआ जब फ्लैट के वर्तमान मालिक नेहरू नगर निवासी रामवीर सिंह का बेटा अपने रिश्तेदार धर्मेंद्र सिंह और दो लेबर के साथ पजेशन लेने के लिए फ्लैट पर साफ सफाई कराने पहुंचा था।
फ्लैट का ताला खोले जाने के बाद जब हॉल में रखे दीवान को खोला गया तो उसमें कुछ कपड़े फैले मिले, जिन्हें हटाने पर रजाई में लिपटी हुई दो मानव नर कंकाल निकले थे।
बघेल
वार्ता
image