Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों को संस्कार सिखायें : गोपाल

भोपाल, 04 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य और सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ गोविंद सिंह द्वारा केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) प्रमुख ऋषि कुमार शुक्ला पर दिए गए विवादित बयान की निंदा करते हुए इसे शर्मनाक बताया है।
नेता प्रतिपक्ष कार्यालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों पर प्रदेश की जनता को गर्व है, उनके लिए प्रदेश सरकार के मंत्री की ऐसी बयानबाजी उनकी शर्मनाक सोच बताती है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ अपने मंत्रियों को संस्कार सिखाएं कि उन्हें किस तरह का आचरण करना चाहिए।
श्री भार्गव ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश की बदनामी करने का प्रयास कर रही है। मंत्री श्री सिंह ने नये सीबीआई चीफ श्री शुक्ला के लिए जिस भाषा का उपयोग किया है, वह उनकी संस्कृति को बताता है।
उन्होंने कहा कि केन्द्र में प्रदेश के आईएएस औऱ आईपीएस अधिकारियों की धाक बढ़ी है। दो दर्जन से ज्यादा अधिकारी भारत सरकार के महत्वपूर्ण पदों पर काम कर रहे है। विभिन्न पदों पर इनकी नियुक्तियां योग्यता के आधार पर होती है, ये किसी पार्टी के कार्यकर्ता नहीं होते, इन्हें राजनीति का हिस्सा नहीं बनाया जाए, तो अच्छा है।
श्री शुक्ला दो दिन पहले सीबीआई प्रमुख बनाए गए हैं। प्रदेश के गृह मंत्री रह चुके श्री सिंह ने कल उनके खिलाफ असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी की थी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।
गरिमा प्रशांत
वार्ता
image