Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मारपीट के आरोप में दो को कैद

गुना, 04 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले के जेएमएफसी जेबीएस राजपूत की अदालत ने वर्ष 2016 में हुए मारपीट के एक प्रकरण में दो सगे भाइयों सहित तीन आरोपियों को छह-छह माह का कठोर कारावास व जुर्माने के दण्ड से दण्डित किया।
अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी प्रदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि ग्राम टोरिया में संजय शर्मा की कृषि भूमि रामलाल कुशवाह ने बटाई पर ली हुई थी। 23 जुलाई 16 को बटाई वाले खेत मे पप्पू, धर्मेन्द्र, चिकरु के मवेशी घुस गए थे जिन्हें फरियादी रामलाल खेत मे से भगा कर वापिस अपने घर जा रहा था। तभी आरोपी पप्पू, धर्मेंद्र एवं चिकरु ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी।
रामलाल की पत्नी गंगाबाई व पुत्री संजना को भी अाराेपियों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस थाना केंट ने उसकी रिपोर्ट पर अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया। जेएमएफसी श्री राजपूत ने आरोपी धर्मेंद्र, उसके भाई चिकरु तथा पप्पू को छह-छह महीने का कठोर कारावास व कुल चौबीस सौ रुपए जुर्माने के दण्ड से दण्डित किया।
सं गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image