Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एटीएम को लूटने की कोशिश

गरियाबंद, 06 फरवरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिला मुख्यालय में पांच लोगों ने एक एटीएम को लूटने की कोशिश की, लेकिन इस कोशिश में पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
पुलिस ने इस संबंध में हरियाणा के पांच युवकों आजाद, जुनैद, शाहिद, असद और इसाद को हिरासत में लिया है। एटीएम लूट की घटना के दौरान ही एक आरोपी पकड़ा गया था, बाकी चार फरार हो गए थे, जिन्हें बाद में जंगल में पकड़ा गया। हालांकि लुटेरे एटीएम में रखे कैश पर हाथ साफ नहीं कर पाए।
कोतवाली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज तड़के नगर में स्थित एक सार्वजनिक बैंक का एटीएम लूटने की कोशिश की। लुटेरों ने एटीएम को पट्टे से बांध कर पिकअप वाहन से खींचने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान सिक्युरिटी अलार्म बज गया। जीपीएस सिस्टम से भी एटीएम में छेड़छाड़ होने की जानकारी मिल गई इसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। लुटेरे पुलिस को देखकर पिकअप वाहन में फरार हो गए।
वैन ने लुटेरों का पांच किमी तक पीछा किया। इस दौरान लुटरों ने वैन पर भी फायरिंग और टक्कर मारने की कोशिश की, जिसमें पीसीआर वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने दो घंटे बाद आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की।
सं गरिमा
वार्ता
image