Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्यारा डॉक्टर तीन दिन के रिमांड पर, होशंगाबाद में नहीं हुआ ड्राइवर का पोस्टमार्टम

होशंगाबाद, 06 फ़रवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में अवैध संबंधो के चलते अपने ड्राइवर की जघन्य हत्या करने वाले डॉक्टर को आज मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। वहीं, मृतक ड्राइवर के शव के कई टुकड़े होने के कारण उसका पोस्टमार्टम भोपाल में कराने पुलिस टीम की अभिरक्षा भेजा गया है।
पुलिस अधीक्षक अरविन्द सक्सेना ने बताया की सुबह डॉक्टरों की पेनल मृतक ड्राइवर वीरू के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया था। बताया जाता है की शव के टुकड़ो को जिम में पड़े रहने के कारण उसकी हड्डिया गल गई है। शव के टुकड़े खराब हो गए है। जिला अस्पताल के पास इस तरह के शव का पोस्टमार्टम करने के संसाधान नहीं होने के कारण शव को एम्बुलेंस ने भोपाल के मेडिकल कालेज भेजा गया। वहां डॉक्टरों की टीम शव का पोस्टमार्टम करेगी।
सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को आनंद नगर स्थित अपने ही घर के अंदर एमबीबीएस डॉक्टर सुनील मंत्री ने ड्राइवर की हत्या कर शव के छोटे छोटे टुकड़े कर एसिड में डालने के मामले में आज कोतवाली पुलिस ने आरोपी डॉक्टर का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए न्यायालय से तीन दिनों की पुलिस रिमांड मांगी जिसे मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) संदीप कुमार पाटिल ने मंजूर दे दी।
वहीं, मृतक ड्राइवर वीरू के परिजन शव के घर आने का इंतज़ार करते रहे, लेकिन पोस्टमार्टम नहीं होने कारण शव उसके परिजनों को नहीं मिल सका। बताया जाता है कि भोपाल में पोस्टमार्टम होने के बाद ही पुलिस परिजनों को शव देगी।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image