Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गन फैक्ट्री के मैनेजर के शव मामले में पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

जबलपुर, 06 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक गन फैक्ट्री में जूनियर वर्क मैनेजर के पद पर पदस्थ एस सी खटुआ की लाश बरामद होने के एक दिन बाद आज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। वे गत 17 जनवरी से अपने घर से लापता थे।
पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर से उन्होंने चर्चा की थी। डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि खुटआ के सिर पर चोट के निशान है। यह चोट धारदार हथियार के वार की है। पुलिस ने हत्या का मामला मानते हुए प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं श्री सिंह ने घटना स्थल का भी आज निरीक्षण किया है।
वहीं, इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक रांझी अखिल वर्मा ने बताया कि मामला संदिग्ध होने के कारण पूरे घटना की वीडियों ग्राफी करवाई जा रही है। सीबीआई ने अपनी जांच के दौरान फैक्ट्री के किन-किन अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की इसकी जानकारी प्रबंधन से मांगी जायेगी।
श्री खटुआ को धनुष आर्टलरी गन में चायना मेड वायर लैस रोलिंग बैरिंग का उपयोग किये जाने के संबंध में केन्द्रीय जांच व्यूरो (सीबीआई) दिल्ली ने तलब किया था। तभी से वह लापता थे। उनकी पत्नी मौसमी खटुआ ने उनके लापता होने की रिपोर्ट 18 जनवरी को शाम को घमापुर थाने में दर्ज करवाई थी।
सं बघेल
वार्ता
image