Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दमोह रेलवे स्टेशन पर मासूम से दुराचार

सागर, 07 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के दमोह रेल्वे स्टेशन परिसर में एक अधूरे पड़े मकान में एक मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। मासूम राज्यरानी एक्सप्रेस से आयी थी और गांव जाने के लिए सुबह का इंतजार कर रही थी, इसी दौरान उसके साथ यह कृत्य किया गया।
राजकीय रेलवे पुलिस थाना सागर के अनुसार कल रात एक आदिवासी नाबालिग एक अन्य युवती और परिजन के साथ राज्यरानी एक्सप्रेस से दमोह रेल्वे स्टेशन पर उतरी थी। नाबालिग और उसके साथ लोगों को अपने गांव जाना था, जिसके लिए रात में बस नहीं थी, इसलिए वह स्टेशन प्लेटफार्म पर ही सुबह का इंतजार कर रहे थे।
इसी दरम्यानी नाबालिग कुछ खाने पीने का सामान लेने स्टेशन पर निकली तो वहाँ काफी देर से युवती पर नजर रखें आरोपी सद्दाम पठान (22) निवासी श्मशान घाट के पास दमोह ने अकेली पाकर युवती को स्टेशन परिसर में ही अधूरे पड़े एक मकान मेें ले जाकर दुष्कर्म किया। लड़की जब वापिस नहीं लौटी तो उसनी स्टेशन पर तलाश की गयी, जहां आरोपी को उसके साथ जबरन दुष्कर्म देखने पर चिल्ला कर लोगों और पुलिस को बुलाया गया।
जीआरपी चौकी पुलिस दमोह ने आरोपी सद्दाम को मौके से गिरफ्तार कर लिया। सागर जीआरपी पुलिस थाना में आरोपी सद्दाम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी को कल न्यायालय में पेश किया जायेगा।
सं बघेल
वार्ता
image