Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अस्पताल से बच्चा चोरी, खोजबीन में जुटी पुलिस

कटनी, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के कटनी के जिला चिकित्सालय से आज सुबह एक नवजात बच्चे की चोरी हो जाने की घटना के बाद से पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार माधवनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जरवाही निवासी धर्मेन्द्र पटेल की पत्नी पूजा को विगत दिवस प्रसव पीड़ा होने पर जिला चिकित्सालय के मेटरनिटी वार्ड में भर्ती कराया गया था। सुबह उसने पुत्र को जन्म दिया। इस पर परिजन खुश नजर आ रहे थे, तभी एक अज्ञात महिला मेटरनिटी वार्ड में पूजा के पास पहुंची और बातचीत करने लगी। उसने पूजा से बात करते हुए बच्चे को अपनी गोद में ले लिया और मौका पाते ही वहां से भाग गयी।
थोड़ी देर बाद जब महिला बच्चे को वापस लेकर नहीं आई, तब पूजा ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। काफी खोजबीन के बाद बच्चा नहीं मिला को इसकी सूचना पुलिस का दी गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस द्वारा सीसीटीव्ही कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, परंतु अभी तक न तो अज्ञात महिला का पता लग सका है और न ही बच्चे का।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image