Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश आईपीएस तबादले चार अंतिम भोपाल

इंदौर मुख्यालय पुलिस अधीक्षक मोहम्म युसुफ कुरैशी को इंदौर में ही पुलिस अधीक्षक पूर्व की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। पुलिस मुख्यालय भाेपाल की सहायक पुलिस महानिरीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद को भोपाल की विसबल की 23वीं वाहिनी में सेनानी बनाया गया है।
दतिया के पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी को भिंड में विसबल की सत्रहवीं वाहिनी का सेनानी और रतलाम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा को उज्जैन में विसबल की 32वीं वाहिनी का सेनानी पदस्थ किया गया है। धार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा को इंदौर में पीटीएस पुलिस अधीक्षक पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।
भिंड के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरूचरण सिंह, नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक होंगे। रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक होंगे।
गुना में विसबल की 26वीं वाहिनी के सेनानी मांगीलाल सोलंकी को डिंडौरी का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। उज्जैन में विसबल की 32वीं वाहिनी के सेनानी मनोज कुमार श्रीवास्तव को आगरमालवा पुलिस अधीक्षक और मुरैना में विसबल की पांचवीं वाहिनी के सेनानी भगवत सिंह बिरदे को पुलिस अधीक्षक हरदा पदस्थ किया गया है।
हरदा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह को गुना में विसबल की 26वीं वाहिनी का सेनानी बनाया गया है। नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक धर्मेद्र सिंह भदौरिया को ग्वालियर में विसबल की 14वीं वाहिनी का सेनानी और आगरमालवा के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह को रीवा पीटीएस में पुलिस अधीक्षक पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।
राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक मुख्यालय भोपाल धर्मवीर सिंह यादव को पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस मुख्यालय भोपाल के पुलिस अधीक्षक (एसटीएफ) अरूण मिश्रा को भोपाल में पुलिस अधीक्षक ईओडब्ल्यू बनाया गया है।
प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image