Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


केबल व्यवसायी के दफ्तर से पुलिस ने कब्जा हटाया

इंदौर, 09 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में हुयी कारोबारी संदीप अग्रवाल की हत्या में फरार आरोपी रोहित सेठी के टीवी केबल के दफ्तर से पुलिस ने अपना कब्जा हटा लिया है।
ऐसे में अब रोहित सेठी के मालिकाना हक वाले एसआर केबल के प्रदेश भर में बंद पड़े लगभग आठ लाख केबल कनेक्शन के दोबारा शुरु होने की संभावना है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार बीती 16 जनवरी को फायनेंस कारोबारी संदीप अग्रवाल की विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित उन्हीं के दफ्तर की पार्किंग में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस जांच में मृतक के पहले व्यावसायिक साझेदार रहे रहित सेठी पर षड्यंत्र रचकर उनकी हत्या कराने के तथ्य सामने आये है। पुलिस इस मामले में अब तक चार से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
हत्याकांड में फरार चल रहे रोहित सेठी की अवैध सम्पत्तियों की जानकारी पुलिस जुटा रही है। इसी क्रम में रोहित के केबल व्यवसाय में अनियमितता पाये जाने पर उसके दफ्तर (केबल,नियंत्रण कक्ष) को पुलिस ने बीती 25 जनवरी को सील कर दिया था।
बंद हुये लाखों केबल कनेक्शन के चलते प्रभावित छोटे केबल ऑपरेटरों ने मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की इंदौर खंडपीठ के समक्ष एक याचिका प्रस्तुत की थी। कल इस याचिका की सुनवाई के दौरान अदालत द्वारा जारी अंतरिम आदेश के बाद पुलिस ने आज रोहित के दफ्तर से अपना कब्ज़ा हटा लिया है।
सं गरिमा
वार्ता
image