Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यादव ने दिया नव-दंपत्तियों को आशीर्वाद

खरगोन, 10 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री सचिन यादव ने अनेक विवाह/निकाह सम्मेलनों में शामिल होकर नव-दंपत्तियों को आशीर्वाद दिया और विवाह सामग्री भेंट की।
बसंत पंचमी के अवसर पर जिले के अनेक ग्रामों में मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजनांतर्गत आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलनों में 786 विवाह/निकाह संपन्न हुए।
श्री यादव ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन ने निर्णय लिया है कि बेटियों के विवाह में वित्तीय व्यवधान नहीं आने देंगे। बेटियों के बैक खाते में 48 हजार रूपए पहुंचाए जाएंगे। उन्होंने नव-दंपत्तियों के माता-पिता को भी शुभकामनायें और बधाई दी। उन्होंने नव-दंपत्तियों को खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं दी।
उन्होंने खामखेड़ा में गुर्जर समाज, बरसलाय में यादव समाज, ग्राम भगवानपुरा में भारूड़ धनगर समाज, बड़गांव में क्षत्रिय कुशवाह समाज के सामुहिक विवाह सम्मेलनों में शामिल हुए।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image