Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सतना अपहरण : सघन जांच, पर अब तक कोई सुराग नहीं

सतना, 13 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक स्कूल बस से दो भाइयों को अगवा करने के मामले में अब तक पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाए हैं।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से अपहरणकर्ताओं की साजिश के कई सबूत मिले हैं। पुलिस मामले में उत्तरप्रदेश पुलिस की भी मदद ले रही है। सघन जांच अभियान जारी है। इस बात के भी कुछ प्रमाण मिले हैं कि साजिश रचने वालों ने कई दिन की रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया है।
नयागांव पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदमाशों के अपहरण के बाद भौटी की ओर से भागने के बारे में भी सबूत मिले हैं। बाइक सवार बदमाश बाईपास के रास्ते राजौला की ओर पहुंचे, जिसके बाद आशंका है कि वे उत्तरप्रदेश की तरफ भागे हैं।
पुलिस इस मामले में यूपी एसटीएफ से मदद मांग रही है। वहीं चित्रकूट से जाने वाले सभी रास्तों पर सघन जांच के साथ पड़ोसी पन्ना पुलिस भी अलर्ट है। दोनों बच्चों को फिरौती के लिए अगवा किए जाने की आशंका है, हालांकि अब तक इस बारे में किसी प्रकार की डिमांड की पुष्टि नहीं हुई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल दोपहर स्कूल से घर जा रहे एक निजी स्कूल के दिव्यांश व श्रेयांश नाम के दो भाइयों को दो अज्ञात हथियारबंद नकाबपोश बस से अगवा कर ले गये थे। घटना के बाद से पुलिस लगातार जांच में जुटी है।
सं गरिमा
वार्ता
image