Friday, Apr 19 2024 | Time 12:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नाले से शव बरामद, आराेपी गिरफ्तार

जबलपुर, 13 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया गया, जिसे पुलिस ने आज सुबह बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्नी की निशानदेही पर मनीष कुंभरे (35) का शव रेत नाका के समीप एक नाले से बरामद कर लिया गया है। मनीष की पत्नी मनीषा ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। सोमवार की रात्रि उसका रिश्ते भाई घर आया था। उसी समय मनीष ने उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद उसके रिश्ते के भाई राजकुमार उइके ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए शव को नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
इसी प्रकार मंगलवार की रात्रि अवधपुरी कॉलोनी गेट के सामने खड़े चायनिज के ठेले में 6-8 लड़के खाने आये थे। खाने के बाद लड़के बिना बिल दिये भागने लगे। ठेला संचालक सुजीत पटेल (22) उन्हें पकड़ने से लिए पीछे दौड़ा तो युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। युवक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए शासकीय मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उसकी मौत हो गयी।
पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
image