Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बड़वानी में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

बड़वानी 14 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सिलावद थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगलों में प्रेमी युगल ने वेलेंटाइन डे के एक दिन पूर्व कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
सिलावद के थाना प्रभारी सुरेश चौहान ने बताया कि ग्राम धाबा बावड़ी के 22 वर्षीय अनिल तथा 20 वर्षीय रवीना के शव वहां से करीब 15 किलोमीटर दूर आमलिया पानी के जंगलों में पाये जाने पर घटना की विवेचना आरम्भ कर दी गयी है।
उन्होंने बताया कि अभी तक की विवेचना में पाया गया है कि दोनों ने पलाश के एक वृक्ष से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि दोनों की मृत्यु होने की सूचना कल रात्रि प्राप्त हुई और आज तड़के उनके शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया गया।
उन्होंने बताया कि हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं प्राप्त हुई है लेकिन रवीना की मृत्यु आत्महत्या करने के कारण होना स्पष्ट है जबकि अनिल का शव जमीन पर गिरा हुआ मिला था। उन्होंने बताया कि संभावना यह है कि एक ही फंदे के दो कोनों से आत्महत्या किए जाने के दौरान अनिल नीचे गिर गया होगा।
उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते वे पूर्व में भी अपने घरों से चले गए थे और उसके उपरांत गांव में पंचायत के माध्यम से दोनों के परिवारों में संबंध समाप्त करने का समझौता हुआ था।
दूसरी ओर अनिल के छोटे भाई प्रकाश ने बताया कि भंवर सिंह और सुनील कल दोपहर अनिल को दुपहिया वाहन में बिठाकर सिलावद ले गए थे और उन्होंने ही रात को दोनों प्रेमी युगल के द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना दी।
उसने आरोप लगाया कि अनिल की हत्या की गई है। दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि अभी तक की विवेचना में इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है।
सं नाग
वार्ता
image