Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोबाइल फटने से युवक घायल

उमरिया, 18 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के ग्राम पंचायत कौड़िया में चार्ज में लगे मोबाइल से बात करते समय उसके फट जाने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके हाथ, सीने और चेहरे पर चोटें आई हैं जिसे उपचार के लिये जबलपुर भेज दिया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम कौड़िया निवासी रामचरित्र कोल (25) शनिवार की रात्रि मोबाइल को चार्ज मे लगा दिया था और रविवार की सुबह जब वह सो कर उठा तो उसने नेट आन कर व्हाट्सएप की पोस्ट चेक करने लगा। इसी दौरान फोन आया तो वह बात करने लगा और उसका मोबाइल फोन चार्ज पर ही लगा था। उसकी संबधित जन से करीब दो मिनट बात हुए ही थे कि मोबाइल तेज धमाके के साथ फट गया।
इससे रामचरित्र के दाहिने हाथ की तीन अंगुली उड़ गई और चेहरे व सीने पर गंभीर चोटे आई। इसके बाद उसे जिला अस्पताल उमरिया मे भर्ती कराया गया, जहाँ से उसे प्रारंभिक उपचार उपरांत जबलपुर मेडिकल कालेज गहन उपचार के लिए भेज दिया गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image