Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मालगाड़ी के छह डिब्बे पटरी से उतरे

खंडवा, 20 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा में आज खाद से भरी मालगाड़ी के छह डब्बे पटरी से उतर गए। यह मालगाड़ी खंडवा स्टेशन से माल गोदाम खाली होने जा रही थी, उसी दौरान यह घटना घटी। मालगाड़ी के 58 डिब्बों में खाद भरी थी।
रेलवे सूत्रों के अनुसार मालगाडी खंडवा स्टेशन से माल गोदाम खाली होने जा रही थी, तभी घासपुरा स्थित मालगोदाम में मालगाड़ी के छह डिब्बे पटरी से उतर गए। इस मामले की जांच की जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि ड्रिलमेंट का कारण ट्रैक की पेकिंग कम होना, या लोडिंग अनलोडिंग के समय लापरवाही बरतना और ट्रैक की देखरेख में लापरवाही भी हो सकती है।
तीन दिन में दूसरा रेल हादसा है ,यहां तीन दिन पूर्व में सीमेंट से भरी मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इस घटना के बाद रेलवे के टेक्निकल अधिकारी जांच कर रहे हैं। माल गोदाम के ट्रैक पर इस तरह की घटना होने के बारे में कोई भी अधिकारी कुछ कहने को तैयार नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि आधिकारिक वर्जन भुसावल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी ही दे सकते हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image