Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जो काम करेगा वही राज करेगा:शर्मा

भोपाल, 24 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी. शर्मा और खनिज साधन मंत्री प्रदीप जायसवाल ने सहस्त्रबाहु कलचुरि समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में नव-विवाहित जोड़ों को बधाई और शुभकामनाएँ दी।
मंत्री द्वय ने कहा कि संघर्ष से ही सफलता सुनिश्चित होती है। उन्होंने कहा कि समाज का इतिहास इस बात का प्रमाण है कि जो काम करेगा, वही राज करेगा। सहस्त्रबाहु कलुचरि समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप सूर्यवंशी ने अध्यक्षता की ।

श्री शर्मा ने कहा कि नर्मदा नदी को जीवित इकाई मानते हुए राज्य सरकार धार्मिक न्यास का गठन करने जा रही है। न्यास का संचालन पुजारियों और संतों द्वारा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही नर्मदा पथ का निर्माण भी कराया जा रहा है, जिससे परिक्रमा करने वाले तीर्थ यात्रियों को सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराई जा सकेगी ।

नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image