Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सड़क पर सिंकिंग की समस्या सीआरआरआई से करवाई जायेंगी जांच – साहू

रायपुर 25 फरवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने एशियन विकास बैंक योजना के तहत निर्मित नांदघाट भाटापारा बलौदा बाजार मार्ग पर लगभग 09 किमी लंबाई पर सिंकिंग की समस्या को स्वीकारते हुए कहा कि इसकी जांच केन्द्रीय सड़क अनुसंधान संगठन (सीआरआरआई) से करवाई जायेंगी।
श्री साहू ने आज भाजपा सदस्य शिवरतन शर्मा,नारायण चंदेल एवं अजय चन्द्राकर की ध्यानाकर्षण सूचना पर पूरक प्रश्नों के उत्तर में कहा कि सिंकिंग की जानकारी पहली बार 2017 में मिली तो जांच करवाई गई।फिर 2018 में अलग अलग हिस्से में सिंकिंग नजर आई।उन्होने बताया कि केन्द्रीय सड़क अनुसंधान संगठन (सीआरआरआई) को इस बारे में पत्र लिखा गया है,और 34 लाख रूपए इस बावत उनकी फीस भी जमा करवा दी गई है।उनके निरीक्षण के बाद आवश्यक कदम उठाए जायेंगे।
उन्होने भाजपा सदस्य अजय चन्द्राकर द्वारा सीआरआरआई की जांच के बिन्दुओं के बारे में पूछे जाने पर कहा कि सिंकिंग की जांच होगी।उन्होने विभागीय अधिकारियों द्वारा गलत जानकारी देने सम्बन्धी प्रश्न के उत्तर में कहा कि अगर किसी ने गलत जानकारी दी होंगी तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेंगी।
साहू
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image